5 Best Detective Movies: ये बेहतरीन फिल्मे देख पैरो तले जमीन खिसक जायेगी !

5 Best Detective Movies: ये बेहतरीन फिल्मे देख पैरो तले जमीन खिसक जायेगी !

Deepanshu Pathak
By -
0

Best Detective Movies: हमारे एक और बेहतरीन आर्टिकल में आपका स्वागत है. आज के इस आर्टिकल में हम भारत के बेस्ट डिटेक्टिव मूवीस (Best Detective Movies) के बारे में बात करने जा रहे हैं. इस आर्टिकल में हम आपके समक्ष एक से बढ़कर एक बेहतरीन डिटेक्टिव फिल्मों की लिस्ट (Best Detective Movies) रखने जा रहे हैं. इस लिस्ट में आपको ऐसी फिल्में मिलेगी, जिन्हें देखकर आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी. अक्सर ही ऐसा होता है कि हमें डिटेक्टिव फिल्में देखना काफी पसंद होता है, लेकिन हमारे सामने ऐसी फिल्मों की सूची नहीं मिल पाती है. ऐसे में यह लिस्ट आपके काफी काम आ सकती है.

Best Detective Movies

Movie IMDb Rating
Ittefaq 7.2
Talvar 8.1
Detective Byomkesh Bakshy! 7.6
Raat Akeli Hai 7.2
Ugly 7.9
Best Detective Movies

Ittefaq

इत्तेफाक बॉलीवुड की सबसे बेहतरीन डिटेक्टिव फिल्मों में से एक मानी जाती है. इस फिल्म में हमें एक से बढ़कर एक दिग्गज कलाकार देखने को मिलते हैं. इस फिल्म को आईएमडीबी ने 7.2 की रेटिंग प्रदान की हुई है. इसमें आपको सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ ही अक्षय खन्ना जैसे दमदार कलाकार दिखते हैं. वहीं फीमेल लीड रोल की बात करें तो हमें सोनाक्षी सिन्हा देखने को मिलती हैं. इसे इस लिस्ट (Best Detective Movies) में पहले स्थान पर रखा गया है.

Talvar

इस फिल्म में हमें बॉलीवुड के सबसे बेहतरीन कलाकारों में से एक इरफान खान दिखते हैं. इरफान खान ने इस फिल्म में अव्वल दर्जे की अभिनय का प्रदर्शन किया है. इस फिल्म को वर्ष 2015 में रिलीज किया गया था. यह सस्पेंस के साथ ही बेहतर कहानी को आपके समक्ष रखने में पूर्ण रूप से सक्षम है. इस फिल्म की कहानी को बड़े ही रचनात्मक तरीके से लोगों के समक्ष पेश किया गया है. यह फिल्म आपको जरूर देखनी चाहिए. इसे इस लिस्ट (Best Detective Movies) में दुसरे स्थान पर रखा गया है.

Detective Byomkesh Bakshy!

इस फिल्म में हमें बॉलीवुड के बेहतरीन कलाकार सुशांत सिंह राजपूत दिख रहे हैं. इस फिल्म की कहानी आपको काफी पसंद आएगी. इस फिल्म की कहानी कोलकाता में बेस्ड है. इसे आईएमडीबी ने 7.6 की रेटिंग प्रदान की हुई है. यह आपको जरूर देखनी चाहिए आप इसे अमेजॉन प्राइम वीडियो के माध्यम से देख सकते हैं. इस फिल्म को यशराज प्रोडक्शंस ने प्रोड्यूस किया था. इसे इस लिस्ट (Best Detective Movies) में तीसरे स्थान पर रखा गया है.

Raat Akeli Hai

इस फिल्म में हमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी दिखते हैं. नवाजुद्दीन एक पुलिस वाले के किरदार में इसमें दिखते हैं. इस फिल्म में नवाजुद्दीन एक उलझे हुए केस को सुलझाने के लिए अपनी सारी कोशिश करते हैं. नवाजुद्दीन के साथ ही हमें इस फिल्म में राधिका आप्टे भी दिखती है. इन दोनों ने मिलकर इस फिल्म के कहानी को अव्वल दर्जे का बनाया है. इसे आईएमडीबी ने 7.2 की रेटिंग प्रदान की हुई है. आप इसे नेटफ्लिक्स के माध्यम से देख सकते हैं. इसे इस लिस्ट (Best Detective Movies) में चौथे स्थान पर रखा गया है.

Ugly

अनुराग कश्यप की बेहतरीन फिल्मों में से एक है. इस फिल्म में आपको रोनित राय, राहुल भट्ट जैसे बेहतरीन कलाकार दिख जाएंगे. इसमें सुरवीन चावला ने भी काफी अच्छा खासा रोल निभाया है. इस फिल्म को वर्ष 2014 में रिलीज किया गया था. बॉक्स ऑफिस पर कुछ 6 करोड़ के आसपास कमाए थे. लेकिन इस फिल्म को आज भी लोगों द्वारा पसंद किया जाता है. इसे इस लिस्ट (Best Detective Movies) में पांचवे स्थान पर रखा गया है.

ऐसे ही बेहतरीन आर्टिकल्स के लिए जुड़े रहे हमारे साथ Deepanshu geeks पर !

Read More-

Aishwarya Rai Net Worth: बॉलीवुड की सबसे अमीर अभिनेत्री! कई करोड़ों की संपत्ति की मालकिन हैं ऐश्वर्या राय, सुनकर उड़ जाएंगे होश

Chiranjeevi On Salaar: ‘सालार’ फिल्म पर ‘चिरंजीवी’ ने कह डाली यह बड़ी बात !

Salaar Box Office Collection Day 1: ‘सालार’ कर रही बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई !

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)