Aamir Khan Upcoming Movie 2024: आमिर खान करेंगे धमाकेदार वापसी! जनवरी में शुरु होगी इस फिल्म की शूटिंग

Aamir Khan Upcoming Movie 2024: आमिर खान करेंगे धमाकेदार वापसी! जनवरी में शुरु होगी इस फिल्म की शूटिंग

Deepanshu Pathak
By -
0

Aamir Khan Upcoming Movie 2024: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्टिसिस्ट आमिर खान लंबे समय बाद फिल्मों में वापसी करने जा रहे हैं। पिछले कुछ सालों में वह फिल्मों में नहीं दिखे हैं, लेकिन 2024 में वह एक नई फिल्म लेकर आने वाले हैं। वह इस फिल्म की शूटिंग इस साल जनवरी से शुरू करेंगे।

आमिर खान कई दिनों से फिल्म इंडस्ट्री से दूर हैं। वह आखिरी बार करीना कपूर के साथ ‘लाल सिंह चड्ढा’ फिल्म में दिखाई दिए थे। आमिर की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही थी। इसके बाद उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री से ब्रेक लेने का फैसला किया। 2023 में आमिर की एक भी फिल्म रिलीज़ नहीं हुई थी। अब आमिर को बड़े पर्दे पर देखने के लिए उनके फैंस उत्सुक हैं। अब नए साल की शुरुआत में ही आमिर खान फिल्म इंडस्ट्री में धमाकेदार वापसी करने वाले हैं।

Aamir Khan Upcoming Movie 2024 – आमिर की फिल्म की शूटिंग जनवरी में होगी

Aamir Khan Upcoming Movie 2024: आमिर खान करेंगे धमाकेदार वापसी! जनवरी में शुरु होगी इस फिल्म की शूटिंग
Aamir Khan Upcoming Movie 2024

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आमिर खान की अगली फिल्म की शूटिंग जनवरी महीने में शुरू होगी। इस फिल्म का निर्देशन एसआर प्रशांतन करेंगे। इस फिल्म की प्री-प्रोडक्शन की तैयारी अभी चल रही है। प्री-प्रोडक्शन की तैयारी पूरी होने के बाद, निर्माता 29 जनवरी से इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर सकते हैं। इस फिल्म की शूटिंग का पहला शेड्यूल मुंबई में होगा।

Aamir Khan Upcoming Movie Story – क्या है आमिर की आने वाली फिल्म की कहानी?

आमिर खान की आने वाली फिल्म 2018 में आई स्पेनिश फिल्म “कैम्पियन्स” की रीमेक होगी। इस फिल्म की कहानी एक ऐसे गुस्सैल कोच की है जो बौद्धिक रूप से अक्षम लोगों की एक टीम बनाता है।

प्रसन्ना लंबे समय से इस फिल्म को बनाने का इंतजार कर रहे थे। आमिर खान भी स्क्रिप्ट से खुश हैं। फिल्म की शूटिंग 29 जनवरी से शुरू होगी।

फिल्म की कास्टिंग भी बहुत महत्वपूर्ण है। इस फिल्म में आमिर खान मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे। इस फिल्म के लिए योग्य कलाकारों की तलाश के लिए कई लोगों का ऑडिशन लिया जाएगा। टीम सैकड़ों लोगों का ऑडिशन ले रही है ताकि कहानी के लिए सही कलाकार चुन सके।

जानिए आमिर खान के बारे में…

आमिर खान बॉलीवुड में एक बहुत अच्छे एक्टर हैं। उन्हें “परफेक्शनिस्ट” कहा जाता है क्योंकि वह अपनी फिल्मों में बहुत मेहनत करते हैं। उन्होंने 30 साल से ज्यादा समय तक फिल्में की हैं और कई हिट फिल्मों में काम किया है। कुछ फिल्में फ्लॉप भी रही हैं, लेकिन उन्हें कई अवार्ड भी मिले हैं। उनकी फिल्म “लगान , 3 इडियट्स , pk” बहुत पॉपुलर रही थी।

ALSO READ: Upcoming Bollywood Movies in 2024 : एनिमल का रिकॉर्ड तोड़ने के लिए तैयार हैं ये धांसू फिल्में, देखे यहाँ लिस्ट

ALSO READ: 5 Must-watch Pankaj Tripathi Movies: पंकज त्रिपाठी की 5 फिल्में जो दर्शकों के दिलों को छू गईं

ALSO READ: Puneet Superstar Proposed to Urfi Javed: बिग बॉस फेम पुनीत सुपरस्टार ने उर्फी को किया शादी के लिए प्रपोज, हाथ जोड़कर की सीधी गुजारिश; एक्ट्रेस का रिएक्शन

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)