Bagheera Official Teaser: केजीएफ और सालार मेकर्स की रोंगटे खड़े करने वाली फिल्म ‘बघीरा’ का टीजर आया सामने!

Bagheera Official Teaser: केजीएफ और सालार मेकर्स की रोंगटे खड़े करने वाली फिल्म ‘बघीरा’ का टीजर आया सामने!

Deepanshu Pathak
By -
0

Bagheera Official Teaser: हमारे एक और बेहतरीन आर्टिकल में आपका स्वागत है. आज के इस आर्टिकल में हम (Bagheera Official Teaser) के बारे में बात करने जा रहे हैं. यह कन्नड़ भाषा की एक अपकमिंग फिल्म है. इस फिल्म को साउथ के दिग्गज निर्माता ने बनाया है. इन निर्माताओ ने इससे पहले साउथ में एक से बढ़कर एक बेहतरीन फिल्में बनाई है. इन फिल्मों में केजीएफ और कांतारा का नाम शामिल है. केजीएफ कांतारा और सालार जैसी बेहतरीन फिल्मों का निर्माण करने वाले निर्माता की यह एक बहु प्रतीक्षित फिल्म है.

Bagheera Official Teaser
Bagheera Official Teaser

इस फिल्म की प्रतीक्षा बड़े लंबे समय से हो रही थी. आपको बता दें कि इस फिल्म में हमें साउथ के बेहतरीन कलाकार एक्टर श्री मुरली देखने को मिलेंगे. आज मूर्ति का जन्मदिन है, इसीलिए हम homble films ने प्रोड्यूस किया है. इस फिल्म के टीजर को लोगो के सामने रखा गया है. जब से यह टीजर (Bagheera Official Teaser) आया है लोगों के जुबान पर चढ़ गया है. लोग सिर्फ और सिर्फ इस टीजर के विषय में ही चर्चा कर रहे हैं. यह टीजर इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. आपको बता दें कि अब तक इस पर मिलियन में व्यूज आ चुके हैं. लोग इस टीजर को दबाकर शेयर कर रहे हैं. इतना ही नहीं लोग कमेंट सेक्शन में जाकर इस टीचर के अच्छी बातों को रेखांकित कर रहे हैं.

Bagheera Official Teaser

यह एक्टर मुरली श्री मुरली की फिल्म है. इस फिल्म में हमें एक्शन का सुपर डोज दिया जाएगा. इस फिल्म को कांतारा, केजीएफ और सालार के मेकर्स बना रहे हैं. इस फिल्म में हमें मुरली दिख जाएंगे. आज इस फिल्म का टीजर (Bagheera Official Teaser) रिलीज किया गया है. टीजर को लोगों के तरफ से अच्छी प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं.

फिल्में देखेंगे एक्टर श्री मुरली

Bagheera Official Teaser

श्री मुरली साउथ के एक दिग्गज कलाकार है. इन्होंने साउथ में एक से बढ़कर एक फिल्में दी है. यह श्री मुरली की वन ऑफ द बेस्ट फिल्म में से एक हो सकती है. श्री मुरली को इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं. श्री मुरली ने इस फिल्म के लिए काफी तैयारी की है. आपको इसमें श्री मुरली के साथ ही अन्य बेहतरीन कलाकार भी देखने को मिलेंगे.

श्री मुरली के जन्मदिन पर रिलीज हुआ टीजर

आपको बता दें कि आज श्री मुरली का जन्मदिन है. उनके जन्मदिन के अवसर पर फिल्म के प्रोडक्शन हाउस ने इस फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया है. इस फिल्म को homble films प्रोड्यूस कर रही है. फिल्म ने अपने ऑफिशल युटुब चैनल के माध्यम से इसका टीजर (Bagheera Official Teaser) लोगों के समक्ष रखा है. टीजर में हमें मुरली का मास एक्शन रोल दिख रहा है. इस फिल्म से मुरली एक अलग तरह के किरदार को निभाने वाले हैं.

Bagheera Cast

इस फिल्म में एक से बढ़कर एक दिग्गज कलाकार दिख रहे हैं. इस फिल्म में हमें बेहतर निर्देशन और लेखन को सत्यापित करने के लिए बेहतर कलाकारो की एक लिस्ट दिखाई जाएगी. श्री मुरली अपने अनुभवी एक्टिंग करियर का प्रयोग इस फिल्म के माध्यम से लोगों के समक्ष प्रस्तुत करने जा रहे हैं. अब ऐसे में देखने वाली बड़ी बात होगी क्या या फिल्म लोगों को पसंद आती है या नहीं.

Bagheera Overview

Information Details
Movie Name Bagheera
Release Date  26th January 2024
Lead Role Sri Murli
Directed By Soori
Budget Approx. ₹10 crores
Platform Theatre
Join Our Telegram Group Click Here
Bagheera Overview

ऐसे ही बेहतरीन आर्टिकल्स को पढने के लिए जुड़े रहे हमारे साथ Deepanshu geeks पर !

Read More-

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)