Shah Rukh Khan Dhoom 4: शाहरुख खान की ‘धूम 4’ में एंट्री हुई पक्की? 2024 में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने की तैयारी

Shah Rukh Khan Dhoom 4: शाहरुख खान की ‘धूम 4’ में एंट्री हुई पक्की? 2024 में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने की तैयारी

Deepanshu Pathak
By -
0

Shah Rukh Khan Dhoom 4: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की फिल्म ‘डंकी’ इस समय बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई कर रही है। रिलीज से पहले से ही चर्चा में चल रही इस फिल्म की क्रेज रिलीज के बाद भी कायम है। शाहरुख की ‘पठान’ और ‘जवान’ जैसी फिल्मों ने 2023 में धमाल मचा दिया था। अब ‘डंकी’ भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन कर रही है। एक तरफ ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है, तो दूसरी तरफ किंग खान के आने वाली फिल्मों को लेकर फैंस में उत्सुकता है।

2023 साल खत्म होने में अब कुछ ही दिन बाकी रह गए हैं। 2023 साल की शुरुआत शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ ने अच्छी की थी। ‘पठान’ फिल्म के माध्यम से किंग खान ने चार साल बाद पर्दे पर कमबैक किया था। बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने रिकॉर्डब्रेक कमाई करते हुए साल की शुरुआत अच्छी की थी। उसके बाद उनकी ‘जवान’ (Jawan) फिल्म भी रिलीज़ हुई। इस फिल्म ने भी 1000 करोड़ से अधिक कमाई की। अभी उनकी ‘डंकी’ फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाका मचा रही है। अब दर्शकों को शाहरुख खान की आने वाली फिल्मों का इंतजार है।

Shah Rukh Khan Dhoom 4: ‘डंकी’ के बाद ‘Dhoom 4’ फिल्म में दिखेंगे किंग खान!

Shah Rukh Khan Dhoom 4
Shah Rukh Khan Dhoom 4

‘डंकी’ फिल्म के बाद शाहरुख खान की अगली फिल्म का सभी को इंतजार है। शाहरुख खान के लिए 2023 एक बहुत ही खास साल रहा है। इस साल उनकी ‘पठान’ और ‘जवान’ दोनों फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर 1000 करोड़ से अधिक कमाई की है। ‘डंकी’ भी 1000 करोड़ के टारगेट की ओर बढ़ रही है। तीन सुपरहिट फिल्में देने वाले शाहरुख की अगली फिल्मों को लेकर दर्शकों में बहुत उत्सुकता है। शाहरुख खान ने अभी तक अपनी अगली फिल्म की ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है। लेकिन ‘धूम 4’ फिल्म के साथ किंग खान का नाम जोड़ा जा रहा है।

‘धूम 4’ में दिखेंगे शाहरुख?

Shah Rukh Khan Dhoom 4
Shah Rukh Khan Dhoom 4

शाहरुख खान ने अभी तक अपनी अगली फिल्म के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है। लेकिन अब उनकी फिल्म ‘धूम 4’ के साथ जोड़ी जा रही है। यह खबर सुनकर उनके फैंस को बहुत खुशी हुई है। फैंस का मानना है कि ‘धूम 4’ के लिए शाहरुख ही सबसे अच्छे हैं। इस फिल्म में शाहरुख विलेन का रोल निभा सकते हैं। अभी यशराज फिल्म्स (YRF) शाहरुख के साथ इस फिल्म के बारे में बातचीत कर रही है। जल्द ही निर्माता इस बारे में ऑफिशियल अनाउंसमेंट करेंगे।

शाहरुख खान से पहले ‘धूम 4’ फिल्म के लिए सलमान खान का नाम जोड़ा गया था। सलमान और शाहरुख दोनों यशराज फिल्म्स के हिस्से हैं। अब शाहरुख ‘धूम 4’ फिल्म में दिखाई देने वाले हैं, इसलिए दर्शकों को इस फिल्म का इंतजार है।

Dunki Main Tera Rasta Dekhunga Song Out: ‘डंकी’ का गाना ‘मैं तेरा रास्ता देखूंगा’ रिलीज;  ‘डंकी’ का ये सॉन्ग कर देगा इमोशनल

ALSO READ: Katrina Kaif-Vicky Kaushal Christmas Celebration: विक्की कौशल और कैटरीना कैफ के क्रिसमस सेलिब्रेशन की खूबसूरत तस्वीरें आई सामने

ALSO READ: Tripti Dimri Kartik Aaryan Movie: ‘एनिमल’ की सफलता के बाद चमकी ‘भाभी 2’ की किस्मत! अब कार्तिक आर्यन संग इस फिल्म में नजर आएंगी एक्ट्रे

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)