Top Searched Actress 2023: सनी लियोनी को नहीं बल्कि इस अभिनेत्री को 2023 में किया गया सबसे ज्यादा सर्च!

Top Searched Actress 2023: सनी लियोनी को नहीं बल्कि इस अभिनेत्री को 2023 में किया गया सबसे ज्यादा सर्च!

Deepanshu Pathak
By -
0

Top Searched Actress 2023: दोस्तों अब 2023 को जाने में महज कुछ ही दिनों का वक्त रह गया है। ऐसे में यह साल बहुत लोगों के लिए काफी शानदार रहा तो काफी लोगों के लिए बुरा भी रहा। सभी लोग अपने पास्ट को भुलाकर अब नए साल के रूप में 2024 में प्रवेश करने वाले हैं।

दोस्तों हाल में ही गूगल ने एक मजेदार लिस्ट जारी किया है, उन्होंने अपनी लिस्ट में बताया है कि साल 2022 में सबसे ज्यादा किस चीज को सर्च किया गया। इस लिस्ट में उन्होंने एक और मजेदार चीज शेयर किया है, जिसमें यह बताया गया है कि साल 2023 में आखिर किस अभिनेत्री को सबसे ज्यादा सर्च किया गया है। आपको जानकर हैरानी होगी कि इस लिस्ट में युवाओं के दिलों का धड़कन सनी लियोन का नाम नहीं है। यदि आप भी इस लिस्ट को पूरे डिटेल से जानना चाहते हैं तो इस आर्टिकल के अंत तक बन रहे बिना किसी देरी के इस आर्टिकल को शुरू करते हैं।

इस अभिनेत्री को साल 2023 में किया गया सबसे ज्यादा सर्च

गूगल ने जो हाल में अपना रिपोर्ट शेयर किया है। जिसमें वह साल में सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाले फिल्म एक्टर, स्पोर्ट्स इवेंट और कई अन्य चीजों की जानकारी दी है। लोगों को काफी दिलचस्पी थी कि साल 2023 में सबसे ज्यादा किस अभिनेत्री को सर्च किया गया है। जैसे ही गूगल ने इस लिस्ट को जारी किया है, और लोगों ने उसे लिस्ट में अपने चाहिए फेवरेट अभिनेत्री सनी लियोन का नाम नहीं देखा तो लोग काफी दुखित हो गए और जानना चाह रहे हैं कि आखिर किसने सनी लियोन को पचार दिया है तो मैं आपको बता दूं कि 2023 में सबसे ज्यादा कियारा आडवाणी को सर्च किया गया है।

कियारा आडवाणी बनी सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली अभिनेत्री

गूगल ने जो हाल में ही अपनी Top Searched Actress 2023 का लिस्ट जारी किया है। उसमें टॉप पर कियारा आडवाणी का नाम दर्ज है। वह एक अभिनेत्री है जो इस टॉप 10 के लिस्ट में मौजूद है वरना इनके अलावा इस लिस्ट में सभी दूसरे स्टार शामिल है। इसमें भारतीय क्रिकेट टीम के युवा सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल दूसरे स्थान पर है, तो वही इस लिस्ट के तीसरे नंबर पर न्यूजीलैंड के रचित रविंद्र का नाम शामिल है जिन्होंने हाल में ही खेले गए वर्ल्ड कप में काफी दमदार प्रदर्शन किया था।

kiara advani
Kiara Advani

ये थी वजह सबसे ज्यादा सर्च करने की

कियारा आडवाणी अब बॉलीवुड की सबसे सफल अभिनेत्री में से एक है, उन्होंने हाल में ही बॉलीवुड के हैंडसम हंक सिद्धार्थ मलोहत्रा से शादी भी कर ली है। आपको बता दूं कि साल 2023 में 7 फरवरी के दिन कियारा आडवाणी ने बॉलीवुड के स्टार सिद्धार्थ मल्होत्रा से शादी की थी। जिस कारण लोग गूगल पर इसको सबसे ज्यादा सर्च किया।

उनकी शादी लोगों को काफी दिलचस्पी थी। इस वजह से लोग उन्हें काफी ज्यादा सर्च कर रहे थे, जिस कारण साल 2023 में सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली अभिनेत्री की लिस्ट में पहले स्थान पर है। इतना ही नहीं कियारा आडवाणी वर्ल्ड में सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली एक्ट्रेस की लिस्ट में नवे स्थान पर हैं और इस लिस्ट की एकमात्र भारतीय हैं।

Kiara Advani Wedding
Kiara Advani Wedding

Google India पर 2023 में सबसे ज्यादा सर्च किया जाने वाले टॉप 10 व्यक्ति

Name Profession
Kiara Advani Actress
Shubman Gill Cricketer
Rachin Ravindra Cricketer
Mohammed Shami Cricketer
Elvish Yadav YouTuber
Sidharth Malhotra Actor
Glenn Maxwell Cricketer
David Beckham Footballer
Suryakumar Yadav Cricketer
Travis Head Cricketer
List

साल 2023 में गूगल पर दुनियाभर में सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले लोग

Name Profession
Jeremy Renner Actor
Jenna Ortega Actress
Ichikawa Ennosuke Kabuki Actor
Danny Masterson Actor
Pedro Pascal Actor
Jamie Foxx Actor
Brendan Fraser Actor
Russell Brand Comedian
Kiara Advani Actress
Matt Rife Comedian
List

READ MORE: Manisha Rani First Car: बिग बॉस फेम मनीषा रानी ने खरीदी अपनी पहली ड्रीम कार, कीमत उड़ा देगी आपकी होश

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)