"एल्विश यादव को कोटा पुलिस ने पकड़ा, 20 मिनट तक पूछताछ; रेव पार्टी को लेकर आए थे विवादों में"

"एल्विश यादव को कोटा पुलिस ने पकड़ा, 20 मिनट तक पूछताछ; रेव पार्टी को लेकर आए थे विवादों में"

Deepanshu Pathak
By -
0


"एल्विश यादव को कोटा पुलिस ने पकड़ा, 20 मिनट तक पूछताछ; रेव पार्टी को लेकर आए थे विवादों में"

 राजस्थान की कोटा पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान एल्विश यादव की गाड़ी को रोककर तलाशी ली। उनके साथ करीब 20 मिनट तक पूछताछ की गई। इसके बाद, उन्हें मुंबई के लिए रवाना कर दिया गया। यहां तक कि यादव रेव पार्टी के विवादों में शामिल थे, और उन्हें बिग बॉस ओटीटी 2 के विजेता के रूप में जाना जाता है।

एल्विश यादव के नाम से एक अदालती मामला है, जिसमें उन्हें रेव पार्टी और सांप के जहर की सप्लाई के संदर्भ में शुक्रवार को नोएडा में एफआईआर दर्ज किया गया है। कोटा पुलिस ने उनसे 20 मिनट तक पूछताछ की।

उसके बाद, सुकेत थाना रामगंज के एसएचओ ने उनके गिरफ्तार होने की जानकारी का इनकार किया है और कहा है कि उनकी गाड़ी को नाकाबंदी के दौरान रोका गया था और उनसे कुछ समय के लिए पूछताछ की गई थी। उनकी पूछताछ के बाद, उन्हें जाने दिया गया।

कुछ विवादों और मामलों के पीछे की जानकारी के लिए और उनके खिलाफ किए गए कानूनी कदमों के बारे में जानकारी प्राप्त करने के लिए, आपको स्थानीय और राष्ट्रीय समाचार स्रोतों से जानकारी प्राप्त करने की आवश्यकता होगी।

ल्विश यादव के साथ हुए इस मामले में उनके साथी लोग भी शामिल थे, और उनका गिरफ्तार होने के बाद कोबरा सहित नौ सांपों को बचाने की कोशिश की गई थी। इन सभी लोगों को बृहस्पतिवार को सेक्टर-51 के एक बैंक्वेट हॉल में आयोजित रेव पार्टी के अवसर पर पकड़ा गया था। इस पार्टी का आयोजन पशु अधिकार संगठन पीपल फॉर एनिमल्स (पीएफए) द्वारा किया गया था।

इस मामले में नोएडा पुलिस ने एफआईआर दर्ज किया था और पांच लोगों को गिरफ्तार किया था, जो सांपों की साप्लाई करने का आरोप था। एल्विश यादव फिर भी फरार थे, लेकिन अब कोटा पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया था।



नोएडा पुलिस ने मामला दर्ज किया था

गौरतलब है कि तीन नवंबर को रेव पार्टी आयोजित करने और उसमें सांप के जहर के इस्तेमाल पर नोएडा पुलिस ने मामला दर्ज किया था। उस वक्त इस मामले में पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया था, लेकिन एल्विश फरार चल रहे थे। अधिकारियों ने बताया था कि गिरफ्तार लोगों के कब्जे से कोबरा समेत नौ सांपों को भी बचाया गया था। ये लोग बृहस्पतिवार को सेक्टर-51 के एक बैंक्वेट हॉल में रेव पार्टी के लिए एकत्र हुए थे। यह पार्टी पशु अधिकार संगठन पीपल फॉर एनिमल्स (पीएफए) द्वारा बिछाया गया जाल था।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)