वायरल हुए IAS दीपक रावत: कर्मचारियों को इस तरह लताड़ा कि, वायरल हुआ विडियो!

वायरल हुए IAS दीपक रावत: कर्मचारियों को इस तरह लताड़ा कि, वायरल हुआ विडियो!

Deepanshu Pathak
By -
0

वायरल हुए IAS दीपक रावत: यदि आप इंटरनेट पर प्रसिद्धि पाना चाहते हैं आपको कुछ न कुछ ऐसा करना होगा जो कि दूसरों से हटके हो और आप रातों-रात भारत में सेलिब्रिटी का रूप ले सकते हैं। वहीं कुछ लोग ऐसे हैं जो की उल्लू-जल हरकत के कारण भी भारत में रातों-रात सुपरस्टार बन चुके हैं इसका डॉन सारे उदाहरण है।

लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर इस दीपक रावत काफी ज्यादा सुर्खियों में है। इन्होंने अपने कर्मचारियों को इस प्रकार से लता रहा है कि लोगों को वह काफी ज्यादा मजा आ रहा है देखने में। सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है लोग इस वीडियो की पूरी सच्चाई जानना चाहते हैं यदि आप भी इस पूरी वीडियो की सच्चाई जानना चाहते हैं तो इस आर्टिकल के अंत तक बन रहे तो चलिए बिना किसी देरी के शुरू करते हैं।

वायरल हुए Ias दीपक रावत

इस वायरल वीडियो में देख सकते हैं कि वह इंस्पेक्शन कर रहे है और कर्मचारियों को जमकर फटकार लगा रहे है। इस दीपक रावत आए दिन अपने अंदाज की लिखकर मीडिया पर छाए रहते हैं। वह काफी सख्त एवं स्ट्रिक्ट मिजाज क्या है आईएएस ऑफिसर हैं जिसके कारण उनके काफी ज्यादा फैन फॉलोइंग है।

वायरल हुए IAS दीपक रावत

वीडियो में देखा जा रहा है कि वह इंस्पेक्शन कर रहे है। इंस्पेक्शन के दौरान सड़क के किनारे पड़े कबाड़ को लेकर वह संबंधित अधिकारियों को जमकर फटकार लगा रहे है। आइये तस्वीरों के जरिए जानते है क्या है पूरा मामला।

ये पुरा मामला

इस दौरान दीपक रावत अधिकारियों को जमकर फटकार लगाते हुए नजर आ रहे हैं। उन्होंने पांच हजार का फाइन पालिका पर लगाया। पार्किंग में गंदगी को देखते हुए उन्होंने कहा कि आप पार्किंग चला रहे हो या क्या चला रहे हो?  इंस्पेक्शन के दौरान दीपक रावत ने आसपास पड़े कबाड़ और कबाड़ खाने की डीटेल ली। 

इंस्पेक्शन के दौरान दीपक रावत ने कहा कि यहां जो कूड़ा आ रहा है इसका क्या हिसाब किताब है। किस तारीख को कितना कूड़ा है। अगर पैसा पालिका को आना है तो और ये बिकाऊ नहीं है और ये धीरे-धीरे यहां से निकलता जो तो कौन जिम्मेदार है इसके लिए। उन्होंने कर्मचारी से पूछा कि हम आपको किस चीज का पैसा देते है। उन्होंने कूड़ा तोलने की भी बात की।

READ MORE: Khichdi 2 Box Office Collection Total: खिचड़ी 2 बॉक्स ऑफिस पर हिट रही या फ्लॉप !




Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)