Deepika Padukone Upcoming Movie: 2024 में होगा दीपिका पादुकोण का जलवा

Deepika Padukone Upcoming Movie: 2024 में होगा दीपिका पादुकोण का जलवा

Deepanshu Pathak
By -
0

Deepika Padukone Upcoming Movie:जैसे कि आप सभी को पता है, कि कई सारे ऐसे लोग हैं जो बाकी अभिनेत्री को देखना पसंद करते हैं। उन्हें में से एक दीपिका पादुकोण अभिनेत्री है। जिसे लोग बेहद पसंद करते हैं, और उन्हें हर फिल्मों में देखना चाहते हैं। दीपिका पादुकोण हर एक रोल को बखूबी निभाने जानती है।

उनका करियर काफी लंबा रहा है। उन्होंने कई सारे फिल्मों में अपना योगदान दिया है और वह सभी किरदारों में लोगों को काफी पसंद आती है। लोग दीपिका पादुकोण को एक्शन फिल्मों के लिए भी जानते हैं। उन्होंने हाल ही में पठान मूवी में अपना किरदार निभाया था जो की 2023 की शुरुआती दौर में सिनेमाघर में ब्लॉकबस्टर साबित हुआ है जिसके कारण लोग इन्हें बहुत प्यार दे रहे हैं। तथा साथ ही आपको बता  दे कि अब दीपिका पादुकोण अभिनेता अमिताभ बच्चन के साथ भी नजर आने वाली है। 

जैसे कि आप सभी को पता है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण एक से बढ़कर एक फिल्मों में नजर आ चुकी है। आने वाली बॉलीवुड फ़िल्में और साउथ फिल्मों में भी नजर आने वाली है। और साथ ही यह देखने को मिलेगा कि दीपिका पादुकोण एक्शन फिल्मों में भी नजर आएंगे। आने वाले समय में दीपिका पादुकोण की लगातार फिल्म सिनेमा घरों में दस्तक देने वाली है। तो आइए जानते हैं कि  दीपिका पादुकोण की वह कौन-कौन सी फिल्में है?  जो लगातार आने वाले समय में रिलीज होंगे। तो अगर आप इसके बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं। तो इस लेख को अंत तक पढ़े। 

दीपिका पादुकोण की ये अपकमिंग 5 फिल्में में

आने वाले समय में दीपिका पादुकोण की लगातार फिल्में एक से बढ़कर एक सिनेमा घरों में धूम मचाने वाली होने है। जिसको लेकर फैंस में उत्सुकता नजर आ रही है। आपको यह बता दे कि अमिताभ बच्चन के साथ इंटर में नजर आएंगी दीपिका पादुकोण। यह फिल्म पहले ऋषि कपूर करने वाले थे। परंतु उनके स्वर्गवास के पश्चात अमिताभ बच्चन को यह किरदार दिया गया है। यह फिल्म पहले ही आउट हो गई थी।  फिल्म हॉलीवुड कन्नड़ में तैयार हो चुकी है। जो आने वाले समय में रिलीज होने वाली है। 

#1. कल्कि 2898 ई. (दीपिका पादुकोन की आगामी फिल्में)

Deepika Padukone Upcoming Movie कल्कि
Deepika Padukone Upcoming Movie कल्कि

कल्कि 2898 ई. इस फिल्म को 12 जनवरी 2024 में रिलीज किया जाएगा इस फिल्म में दीपिका पादुकोण दीपक के साथ प्रभास कमल हसन और महानायक अमिताभ बच्चन जैसे सभी अभिनेता नजर आने वाले हैं। यह फिल्म बेहद रोमांचक होने वाला है। साथी इस फिल्म की पोस्टर रिलीज हो चुकी है। 

#2. द इंटर्न (दीपिका पादुकोण की आने वाली फिल्में

Deepika Padukone Upcoming Movie द इंटर्न
Deepika Padukone Upcoming Movie द इंटर्न

आपको बता दे की द इंटर्न एक इंग्लिश मूवी का रीमिक्स किया गया है। इस फिल्म के लिए दीपिका पादुकोण और ऋषि कपूर को में रोल दिया गया था। लेकिन ऋषि कपूर के निधन के पश्चात यह फिल्म बंद हो गई थी। परंतु कुछ फैसलों के बाद अमिताभ बच्चन को इस फिल्म में लीड रोल दिया गया है। इस फिल्म की रिलीज डेट अभी तक सामने नहीं आई है। इस फिल्म में अलॉटमेंट अमित रशियन नाथ शर्मा है। तथा साथ ही आपको यह बता दे कि यह फिल्म बेहद रोमांचक होने वाला है। 

#3.SSMB29 (दीपिका पादुकोन की आगामी फिल्में)

Deepika Padukone Upcoming Movie SSMB29
Deepika Padukone Upcoming Movie SSMB29

SSMB29 फिल्म एक साउथ फिल्म बताई जा रही है। जो 14 अप्रैल 2024 को रिलीज होने वाला है। अगर हम बात करें इस फिल्म के अभिनेता अभिनेत्री की तो इस फिल्म में महेश बाबू और दीपिका पादुकोण नजर आने वाले हैं इस फिल्म के डायरेक्टर यस यस राजामौली है। जिन्होंने अपनी कई सारी फिल्मों को बनाकर ब्लॉकबस्टर सुपरहिट किया है। 

#4. फाइटर (दीपिका पादुकोण की आने वाली फिल्में)

Deepika Padukone Upcoming Movie: 2024 में होगा दीपिका पादुकोण का जलवा
Deepika Padukone Upcoming Movie फाइटर

आपको बता दे की फाइटर फिल्म 15 जनवरी 2024 को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण और रितिक रोशन अनिल कपूर जैसे कई सारे अभिनेता दिखाई देने वाले हैं। इस फिल्म के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद है और यह फिल्म एक्शन और ड्रामा से भरपूर होने वाला है। जिसकाफैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म का टीजर रिलीज हो चुका है। 

#5. सिंघम 3’

Deepika Padukone Upcoming Movie: 2024 में होगा दीपिका पादुकोण का जलवा
Deepika Padukone Upcoming Movie सिंघम 3

जैसे कि आप सभी को पता है कि रोहित शेट्टी बहुत जाने-माने डायरेक्टर में से एक माने जाते हैं। रोहित शेट्टी अपनी लोकप्रिय सिंघम फिल्म का तीसरा पाठ रिलीज करने के लिए पूरी तरह से तैयार हो चुके हैं। कई सारे इंटरव्यू के दौरान रोहित शेट्टी से या पूछा गया कि इस बार सिंघम 3 में महिला पुलिसकर्मी में कौन है। तो रोहित सती ने जवाब देते हुए कहा कि इस बार सिंघम 3 में महिला सिंघम दीपिका पादुकोण को बनाया गया है। परंतु इस फिल्म की रिलीज डेट अभी तक सामने नहीं आई है। 

यह भी पढ़े-

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)