Yash Upcoming Movie Toxic First Look: KGF फेम यश ने फैंस को दिया सरप्राइज; आने वाली फिल्म के नाम का किया ऐलान, शेयर किया खास वीडियो

Yash Upcoming Movie Toxic First Look: KGF फेम यश ने फैंस को दिया सरप्राइज; आने वाली फिल्म के नाम का किया ऐलान, शेयर किया खास वीडियो

Deepanshu Pathak
By -
0

Yash Upcoming Movie Toxic First Look: साउथ फिल्म इंडस्ट्री के स्टार एक्टर यश की आने वाली फिल्मों का दर्शक बेसब्री से इंतजार करते हैं। केजीएफ 1 और केजीएफ 2 जैसी फिल्मों की सफलता के बाद यश के फैंस उनकी नई फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में अब यश ने अपने फैंस को एक सरप्राइज दिया है। यश ने अपनी आने वाली (Yash Upcoming Movie Toxic First Look) फिल्म की अनाउंसमेंट की है।

KGF फ्रैंचाइज़ी की सफलता के बाद सुपरस्टार यश से लोगों की उम्मीदें बढ़ गई हैं। उनके फैंस की संख्या भी दुनिया भर में है। पिछले कुछ दिनों से सुपरस्टार यश की नई फिल्म की चर्चा थी। इस फिल्म का नाम क्या होगा इस बारे में फैंस चर्चा कर रहे थे। इस फिल्म का नाम ‘यश 19’ होगा ऐसा कहा जा रहा था लेकिन अब इस फिल्म का नाम और टीज़र दर्शकों के सामने आ गया है।

Yash Upcoming Movie Toxic First Look

Yash Upcoming Movie Toxic First Look
Yash Upcoming Movie Toxic First Look

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के एक्टर यश की आने वाली फिल्म का नाम ‘Toxic‘ है। यश ने एक खास वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर अपनी आने वाली फिल्म का नाम और रिलीज डेट की अनाउंसमेंट की है।

यश ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किए गए वीडियो में आधे जले हुए पत्ते दिखाई दे रहे हैं। वीडियो के बैकग्राउंड में एक आकर्षक धुन सुनाई दे रही है। यश के दमदार लुक की झलक भी इस वीडियो में देखने को मिल रही है। वीडियो में यश एक काउबॉय लुक में दिखाई दे रहे हैं। वह सिगरेट पीते हुए दिखाई दे रहे हैं। उनके एक हाथ में एक बड़ी बंदूक भी दिखाई दे रही है।

Toxic Movie Star Cast

यश की आने वाली फिल्म ‘टॉक्सिक’ में वह लीड रोल में होंगे। फिल्म में एक्ट्रेस कौन होगी, इस बारे में कई चर्चाएं हैं। यह कहा जा रहा है कि फिल्म में साई पल्लवी मुख्य भूमिका में होंगी। इस फिल्म के माध्यम से वह कन्नड़ सिनेमा में डेब्यू करेंगी। हालांकि, अभी तक इस फिल्म में कौन-कौन से कलाकार होंगे, इस बारे में पूरी जानकारी नहीं मिली है। लेकिन अगर साई पल्लवी इस फिल्म में काम करेंगी, तो पहली बार साई और यश की जोड़ी दर्शकों को देखने को मिलेगी।

Toxic Rlease Dateकब रिलीज होगी ‘टॉक्सिक’?

यश की आने वाली फिल्म ‘टॉक्सिक’ 10 अप्रैल 2025 को रिलीज होगी। फिल्म का निर्देशन गीतू मोहनदास ने किया है। इस फिल्म का निर्माण केवीएन प्रोडक्शन हाउस ने किया है।

यश की पिछली फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर धमाका किया था। इस फिल्म में यश के अलावा संजय दत्त, रवीना टंडन, श्रीनिधी शेट्टी और प्रकाश राज ने भी काम किया था। यह फिल्म कन्नड़, तमिल, तेलुगु, मलयालम और हिंदी भाषाओं में रिलीज हुई थी।

ALSO READ: Fighter Teaser Out: ‘फाइटर’ का टीज़र रिलीज़; ऋतिक, दीपिका और अनिल कपूर के लुक ने सबका ध्यान खींचा

ALSO READ: Taapsee Pannu Vacation: डंकी की शूटिंग खत्म करने के बाद Taapsee Pannu मालदीव में इंजॉए कर रही हैं 

ALSO READ: Hi Nanna Twitter Review: मृणाल ठाकुर और नानी की शानदार जोड़ी ने दर्शकों का दिल जीत 

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)