Himanshi Khurana Breakup: बिग बॉस फेम आसिम रियाज और हिमाशी खुराना का ब्रेकअप, जानिए क्या है वजह

Himanshi Khurana Breakup: बिग बॉस फेम आसिम रियाज और हिमाशी खुराना का ब्रेकअप, जानिए क्या है वजह

Deepanshu Pathak
By -
0

Himanshi Khurana Breakup: बिग बॉस 13 के लवर बर्ड्स और स्टार कपल असीम रियाज़ और हिमांशी खुराना इन दिनों चर्चा में हैं। दोनों के फैंस के लिए एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। ये स्टार कपल अब अलग हो गए हैं। पिछले कुछ दिनों से इस कपल के अलग होने की खबरें चल रही थीं। लेकिन इस कपल ने कोई अनाउंसमेंट नहीं की थी।

लेकिन अब इस कपल का ब्रेकअप (Himanshi Khurana Breakup) हो गया है। क्योंकि अभी हाल ही में हिमांशी खुराना ने अपने ब्रेकअप का खुलासा किया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए इतनी सालों तक साथ रहने के बाद दोनों ने अलग होने का फैसला क्यों लिया इसकी वजह भी बताई है। उनकी ये पोस्ट अभी चर्चा में आ गई है।

Himanshi Khurana Breakup – हिमांशी-आसिम ने किया ब्रेकअप

Himanshi Khurana Breakup
Himanshi Khurana Breakup

हिमांशी ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर बताया है कि उन्होंने और उनके प्रेमी ने अपने रिश्ते को बचाने के लिए बहुत प्रयास किए, लेकिन उन्हें कोई समाधान नहीं मिला। वे अभी भी एक-दूसरे से प्यार करते हैं, लेकिन भाग्य उनका साथ नहीं दे रहा है। इसलिए, उन्होंने यह निर्णय लिया है और अपने रिश्ते को खत्म करने का फैसला किया है।

Himanshi Khurana Breakup
Himanshi Khurana Breakup

Himanshi Khurana Breakup4 साल बाद टूटा रिश्ता

एक्टर असीम रियाझ और पंजाबी गायिका-अभिनेत्री हिमांशी खुराना का ब्रेकअप हो गया है। इस खबर से दोनों के फैंस को बहुत दुख हुआ है। असीम और हिमांशी को आसिमांशी कहा जाता था। पिछले कुछ दिनों से दोनों के ब्रेकअप की खबरें आ रही थीं। आखिरकार, हिमांशी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर इन खबरों पर मुहर लगा दी है।

हिमांशी खुरान ने इंस्टाग्राम पर ब्रेकअप के बारे में एक पोस्ट शेयर की है। इस पोस्ट में उन्होंने लिखा है कि, हाँ, हम अब साथ नहीं हैं। हमने साथ में बिताया समय बहुत अच्छा था। लेकिन अब हम साथ नहीं हैं। हमारे रिश्ते का सफर अच्छा था और हम अपने जीवन में आगे बढ़ रहे हैं। अपने-अपने धर्म का सम्मान करते हुए, अपनी अलग-अलग धार्मिक समझ के कारण हम अपने प्यार का त्याग कर रहे हैं। हम एक-दूसरे के खिलाफ बिल्कुल नहीं हैं। हम आपको हमारी प्राइवेसी का सम्मान करने की विनती करते हैं।

आसिम और हिमांशी की लव स्टोरी

Himanshi Khurana Breakup
Himanshi Khurana Breakup

हिमांशी और असीम की मुलाकात बिग बॉस 13 के घर में हुई थी। इस शो के दौरान दोनों एक-दूसरे के करीब आए और उन्होंने टीवी पर एक-दूसरे के लिए अपना प्यार का इजहार किया। हिमांशी इस शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री लेकर आई थी। फैंस इस कपल को ‘असिमांशी’ कहते थे। असीम हिमांशी से प्यार करने लगा था और पूरे सीजन में उसके साथ फ्लर्ट करता रहा। बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद भी यह कपल कई बार एक साथ देखा गया।

ALSO READ: Sunny Deol Viral Video: नशे में धुत्त सनी देओल की वीडियो वायरल, वायरल वीडियो के पीछे का सच सनी देओल ने खुद बताया

ALSO READ: Auron Mein Kahan Dum Tha Release Date: ‘औरों में कहूं दम था’ की रिलीज डेट OUT; फिल्म में अजय देवगन और तब्बू मुख्य भूमिका निभाएंगे

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)