Vicky Ankita Viral Video: कैमरे के सामने इंटिमेट वेल अंकिता लोखंडे- विक्की जैन, वीडियो हुआ वायरल!

Vicky Ankita Viral Video: कैमरे के सामने इंटिमेट वेल अंकिता लोखंडे- विक्की जैन, वीडियो हुआ वायरल!

Deepanshu Pathak
By -
0

Vicky Ankita Viral Video: देश के सबसे चर्चित और कंट्रोवर्शियल शो बिग बॉस अब अपने अंतिम कगार पर है। इस सीजन का फाइनल अब कुछ ही समय बाद आने वाला है। बिग बॉस 17 में कई सारे टीवी आर्टिस्ट और सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर भी दिखाई दे रहे हैं। लोग इस सीज़न को भी काफी ज्यादा प्यार दे रहे हैं।

आपको बता दूं कि इस शो में एक कपल जिसने लोगों का ध्यान काफी अपनी ओर खूब खींचा और इस कपल का नाम अंकिता लोखंडे और विक्की जैन हैं। आपको पता हो कि यह दोनों पति-पत्नी हैं, यह दोनों एक साथ इस शो में बतौर कंटेस्टेंट आए हैं। इन दोनों जोड़ी ने इस समय काफी शानदार गेम खेल इन दोनों के बीच काफी सारे अनबन भी हुए जिसने लोगों द्वारा काफी ज्यादा अटेंशन मिला।

Vicky Ankita Viral Video
Vicky Ankita Viral Video

लेकिन फिलहाल अभी यह दोनों जोड़ी इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इन दोनों कपल ने कैमरे के सामने बिग बॉस हाउस में ऐसा कारनामा कर दिया है, जो कि इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। आप भी जानना चाहते हैं, विक्की जैन और अंकिता लोखंडे ने बिग बॉस हाउस में ऐसा क्या कर दिया? जो कि इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, तो इस आर्टिकल के अंत तक बन रहे तो आज का यह आर्टिकल शुरू करते हैं।

Vicky Ankita Viral Video

दोस्तों अभी इंटरनेट पर बिग बॉस हाउस का एक वीडियो क्लिप काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अंकिता को पति विक्की जैन संग इंटिमेट होते हुए देखा जा सकता है। यह वीडियो फिलहाल अभी सोशल मीडिया के सभी प्लेटफार्म पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। इस वीडियो से काफी ज्यादा लोग नाराज भी हैं।

बिग बॉस फीड के दौरान देखा गया कि अंकिता लोखंडे और विक्की जैन कंबल के अंदर इंटिमेट हो गए हैं। यह वीडियो गॉसिप पेज बिग बॉस तक ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर साझा किया है। वीडियो में अंकित और विक्की दम के कमरे पर दिख रही है। इसके कैप्शन में लिखा यह विक्की भैया और अंकित क्या कर रहे हैं? यह तो फैमिली शो है!

Vicky Ankita Viral Video

विक्की- अंकिता को लोग कर रहे हैं ट्रोल

जैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर उसके बाद यह वीडियो काफी तेजी से वायरल होने लगा इस वीडियो पर लोग अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक यूजर ने कहा- उन्होंने नियम तोड़ा है उन्हें घर से बाहर निकालो। दूसरे यूजर ने कहा- वह नियम तोड़ रहे हैं. एक अन्य यूज़र ने लिखा- यह गेम के लिए कुछ भी करने को तैयार बैठे हैं. वहीं एक यूजर ने लिखा- कि इस तरीके से गेम जितना कितना सही है।

वहीं कुछ लोगों ने अंकिता और विक्की को सपोर्ट भी किया हैं एक यूजर ने कहा- कुछ तो शर्म करो लाइक के लिए ऐसी बातें प्रसारित करने शर्म की बात है. हर कोई देख सकता है यह सिर्फ गले लगाना है. वह हमेशा लिपटकर सोती है उन्होंने एक इंटरव्यू में यहां तक कहा था, कि वह कभी भी करवट लेकर नहीं सोई हमेशा गले लगा कर सोती है।

READ MORE: फिल्म एनिमल के लिए रश्मिका को नहीं बल्कि परिणीति को किया गया था, फिर बदल गया डायरेक्टर का मन, जानें वजह!

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)